-->

मेरी ब्लॉग सूची

दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित व्यवसायियों ने बाजार बंद कर जताया विरोध

दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित व्यवसायियों ने बाजार बंद कर जताया विरोध

अररिया: बिहार के अररिया में बीती रात अपराधियों ने दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी अनुसार जिले के फारबिसगंज में स्कूटी से दुकान बंद कर घर लौट रहे दवा व्यवसायी पवन केडिया को बीती रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार दी और फरार हो गए. इधर, स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल ले जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गई.

घटना के बाद फारबिसगंज थाना पुलिस और एसडीपीओ ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया. वहीं, सदर अस्पताल में एसडीओ, एसडीपीओ और प्रभारी एसपी की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

इधर, दवा व्यवसायी की मौत की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ अस्पताल में इकट्ठा हो गई. आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं उन्हें शांत कराने आए पुलिस जवानों के साथ उन्होंने धक्कामुक्की भी की. चर्चा यह है कि मामला रंगदारी से जुड़ा हुआ है. हालांकि, इस बाबत परिजन और पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

घटना के संबंध में सदर अस्पताल पहुंचे प्रभारी एसपी ने बताया कि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फारबिसगंज एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है. साथ ही साथ आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है. इधर, इस घटना के बाद व्यवसायियों में काफी आक्रोश है. उनका कहना है कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक सभी दवा दुकानें बंद रहेंगी.

0 Response to "दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित व्यवसायियों ने बाजार बंद कर जताया विरोध"

टिप्पणी पोस्ट करें