-->

मेरी ब्लॉग सूची

आरा में कोहरे से छाई धुंध का फायदा उठा अपराधियों ने किसान की गोली मारकर ली जान

आरा में कोहरे से छाई धुंध का फायदा उठा अपराधियों ने किसान की गोली मारकर ली जान

आरा: भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत अलीपुर -जमीरा रोड में पैक्स गोदाम के समीप रविवार की अहले सुबह टहलने निकले एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतक 55 वर्षीय बुटाई लाल यादव जमीरा वार्ड नंबर-छह के निवासी थे। वे पेशे से किसान बताए जाते हैं। सिर व पीठ के भाग में गोली के जख्म का निशान पाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है। 


बताया जाता हैं कि जमीरा निवासी बुटाई लाल यादव रविवार की सुबह पांच बजे गांव के चार लोगों के साथ  टहलने के लिए घर से बाहर निकले थे। इस दौरान अलीपुर - जमीरा रोड में पैक्स गोदाम के समीप हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें काफी करीब से गोली मार दी। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। साथ में रहे लोगों ने पुलिस को बताया कि वे एक-दूसरे से काफी दूरी पर टहल रहे थे। इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया।

इधर, सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। मुफस्सिल इंस्पेक्टर अनिल कुमार खुद गांव में पहुंच कर तफ्तीश कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार सुबह घना कोहरा था इसलिए कोई देख नहीं सका। वैसे जांच पड़ताल चल रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा है।

0 Response to "आरा में कोहरे से छाई धुंध का फायदा उठा अपराधियों ने किसान की गोली मारकर ली जान"

टिप्पणी पोस्ट करें