-->

मेरी ब्लॉग सूची

गया में अपराधियों ने लूट के दौरान बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गया में अपराधियों ने लूट के दौरान बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

GAYA: जिले में लगातार अपराधियों का आतंक बढ़ते जा रहा है. ताजा मामला शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के नादरगंज मोहल्ले में दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार 2 अपराधियों ने बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर घायल कर दिया. साथ ही उसके पास रहे लगभग एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन्स थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की.


प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल पवन सिंह नवादा जिले के हिसुआ का रहने वाला बताया जाता है। जो गया के मानपुर में रहकर बंधन बैंक में कलेक्शन का कार्यकर्ता था। इस संबंध में सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बाइक सवार 2 अपराधियों द्वारा कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर घायल किया गया है। लूट की राशि का पुलिस आकलन कर रही है। घायल अवस्था में कलेक्शन एजेंट को इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भेजा गया है। अब तक जो जानकारी सामने आई है एजेंट विभिन्न विभिन्न जगहों से पैसा कलेक्ट कर के आ रहा था। इस दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है

0 Response to "गया में अपराधियों ने लूट के दौरान बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती"

एक टिप्पणी भेजें