-->

मेरी ब्लॉग सूची

सर्विस राइफल साफ करने के दौरान महिला कांस्टेबल को लगी गोली, हालत गंभीर

सर्विस राइफल साफ करने के दौरान महिला कांस्टेबल को लगी गोली, हालत गंभीर


सुपौल:
बिहार के सुपौल जिले से शुक्रवार को सर्विस राइफल साफ करने के दौरान गोली लगने से महिला कांस्टेबल के गंभीर रूप से घायल होने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी अनुसार सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना में पदस्थापित महिला कांस्टेबल जूली अपनी सर्विस राइफल साफ कर रही थी. इसी दौरान अचानक गोली चल गई, जिस वजह से वो घायल हो गयी.

इधर, घटना के बाद त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. मिली जानकारी अनुसार घायल कॉन्स्टेबल बिहार के गया जिले की रहने वाली है, जो सुपौल के त्रिवेणीगंज थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर पदस्थापित है.

मिली जानकारी अनुसार गोली महिला कांस्टेबल के सीने में लगी है, जिसके बाद घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अस्पताल की कुव्यवस्था की वजह से उसे वहां से निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

एसपी ने कही जांच की बात

इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. राइफल साफ करने के दौरान एक्सीडेंटल फायरिंग हुई है. महिला कांस्टेबल की जान बचाने की कोशिश की जा रही है.

0 Response to "सर्विस राइफल साफ करने के दौरान महिला कांस्टेबल को लगी गोली, हालत गंभीर"

एक टिप्पणी भेजें