-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में भांजे ने मामा की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में भांजे ने मामा की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस


बेगूसराय:
बिहार के बेगूसराय जिले में सोमवार को मामूली विवाद में भांजे ने अपने ही मामा के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. पूरी घटना प्रेम प्रसंग से प्रेरित बताई जा रही है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेमरा की है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की घटना की पूरी सच्चाई क्या है.

मिली जानकारी अनुसार जिले के छौराही थाना क्षेत्र के हरे राम पुर निवासी गोपाल चौधरी का 22 साल का बेटा गोलू कुमार बेगूसराय में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. मकान मालिक रौशन कुमार के अनुसार एक सप्ताह पूर्व आरोपी भांजा ही अपने मामा गोलू कुमार को लेकर आया था और उससे बात कर उनके मकान को किराए पर लिया था.

मकान किराया पर लेते वक्त आरोपी भांजा ने कहा था कि मृतक रिश्ते में उसका मामा लगता है और दो लड़कों के साथ रहकर वह यहां पढ़ाई करेगा. मकान मालिक रौशन कुमार ने बताया कि कल दिन में एक बार आरोपी युवक पहुंचा था और किसी बात को लेकर उसके और गोलू कुमार के बीच नोकझोंक हुई थी. इसके बाद आज दोपहर के बाद दोनों में एक बार फिर से नोकझोंक शुरू हुई.

घटना के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग की वजह से ही दोनों में नोकझोंक हो रही थी, जिससे आक्रोशित होकर आरोपी भांजे ने मामा गोलू कुमार को गोली मार दी. गोली लगने के बाद आननफानन स्थानीय लोगों द्वारा उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने गोलू कुमार को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, परिजनों के अनुसार गोलू कुमार किसके साथ बेगूसराय में रहता था इस बात की जानकारी परिजनों को नहीं थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

0 Response to "बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में भांजे ने मामा की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस"

एक टिप्पणी भेजें