-->

मेरी ब्लॉग सूची

छपरा में ट्रेन से कटकर महिला और पुरुष की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

छपरा में ट्रेन से कटकर महिला और पुरुष की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

CHAPRA: छपरा जिले के अंतर्गत छपरा-सोनपुर रेल खंड के आमी हॉल्ट के पास आज सुबह ही एक दर्दनाक हादसा हो गया। हाल्‍ट स्‍टेशन से थोड़ी ही दूरी पर किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई। सुबह बगल के खेतों से गुजर रहे लोगों ने इसे देखा तो रेलवे को इसकी खबर दी। रेल से कटकर दो लोगों की मौत होने के बाद आसपास के क्षेत्र में तेजी से चर्चा फैल गई है, हालांकि शव की पहचान अभी नहीं की जा चुकी है। घटनास्‍थल के पास ही दो आधार कार्ड मिले हैं। पुलिस को उम्‍मीद है कि इनके जरिये दोनों की पहचान हो सकेगी।


हादसे की सूचना मिलते ही दिघवारा से जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। बताया जाता है कि सुबह 5:00 से 6:00 के बीच में किसी ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हुई है। पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। इस बाबत ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया है। हालांकि ट्रेन से कटने के कारण दोनों शव काफी क्षत-विक्षत हो चुके हैं।


घटनास्‍थल के पास ही पुलिस को दो आधार कार्ड  मिले हैं। इनमें एक पर किसी महिला, जबकि दूसरे पर एक पुरुष का विवरण दर्ज है। पुरुष वाले आधार कार्ड पर नाम सूरज राय जबकि दूसरे आधार कार्ड पर विजयती देवी नाम लिखा है। पुलिस इसे एक महत्‍वपूर्ण सुराग के तौर पर देख रही है।

0 Response to "छपरा में ट्रेन से कटकर महिला और पुरुष की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST