-->

मेरी ब्लॉग सूची

जेडीयू नेता की निर्मम हत्या, अपराधियों ने सड़क पर दौड़ा कर पीटा, फिर गाड़ी से कुचल कर हो गए फरार

जेडीयू नेता की निर्मम हत्या, अपराधियों ने सड़क पर दौड़ा कर पीटा, फिर गाड़ी से कुचल कर हो गए फरार

औरंगाबाद:
बिहार के औरंगाबाद में गुरुवार को अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले जेडीयू नेता की निर्मम हत्या कर दी. मृतक की पहचान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुंशी बिगहा निवासी जनता दल यूनाइटेड के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पंचायत सदस्य बैजनाथ चंद्रवंशी के रूप में की गई है. घटना को मुफस्सिल थाना क्षेत्र से महज 500 गज की दूरी पर अंजाम दिया गया, लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लग पाई.

मिली जानकारी अनुसार मृतक प्रतिदिन की तरह सुबह एनएच दो पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. तभी पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. अपराधियों ने जेडीयू नेता को तबतक पीटा जबतक उनकी मौत नहीं हुई. मौत के बाद अपराधी उन्हें अपने वाहन से कुचलकर फरार हो गए.

घटना के दौरान हमलावरों के आक्रोश को देखकर स्थानीय किसी में जेडीयू नेता को बचाने की हिम्मत नहीं हुई. ऐसे में अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना के बाद आक्रोशित हुए लोगों मुंशी बिगहा के समीप एनएच-2 को जाम कर दिया. इधर, सड़क जाम की सूचना पाकर जब मुफस्सिल थानाध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ दिया.

मामला बिगड़ा देख एएसपी अभियान दुर्गेश कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और अपराधियों की गिरफ्तारी सहित मृतक के आश्रित को तमाम सुविधाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया. एसपी सुधीर पोरिका ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की बात कही है.

इधर, परिजनों ने इस मामले में गांव के ही कुछ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. फिलहाल पुलिस इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है.

0 Response to "जेडीयू नेता की निर्मम हत्या, अपराधियों ने सड़क पर दौड़ा कर पीटा, फिर गाड़ी से कुचल कर हो गए फरार"

एक टिप्पणी भेजें