-->

मेरी ब्लॉग सूची

तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने उठाया हथियार, प्रेमिका के पति को भेजा वीडियो, कहा- पत्नी को तलाक दे वरना..

तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने उठाया हथियार, प्रेमिका के पति को भेजा वीडियो, कहा- पत्नी को तलाक दे वरना..


DARBHNAGA:
दरभंगा में एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने हथियार उठा लिया है. प्रेमी ने अपनी कथित प्रेमिका के पति को पिस्टल से फायर कर अपना धमकी वाला वीडियो संदेश भेजा है. वीडियो में आरोपी ने कहा कि पत्नी को तालाक दे नहीं तो खून की नदियां बहेंगी. पहले भी प्रेमिका के पति के घर पर आरोपी गोलीबारी कर चूका है. प्रेमिका के ससुराल में घर पत्र बांट चूका है. इसके बाद पति पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहा है.  सनकी प्रेमी ने यह संदेश अपने मोबाइल से वीडियो बना कर अपने प्रेमिका के पति को भेजा भी है, जिसमे हाथों में पिस्टल लेकर धमकी भरा संदेश भेजा और अंत मे गोली फायर कर अपनी मनसा को भी जाहिर कर देता है.

खास बात यह है कि इससे पहले भी प्रेमिका के पति पर जानलेवा हमला किया, लेकिन रात के अंधेरे में गोली दूसरे को लग गई. डरा सहमा प्रेमिका का पति इसकी शिकायत पुलिस को भी की, लेकिन अब तक पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है और सहमा बेचारा पति पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रहा है. पति सभी से बस एक ही फरियाद कर रहा है बस उसकी जान कैसे भी बचा लीजिए हुजूर. डर का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सनकी प्रेमी के कारण बेचारा अपनी पत्नी को भी साथ नही रख पा रहा है फिलहाल अपनी पत्नी को मायके छोड़ खुद छुप छिपा कर रहने को मजबूर है. पूरा मामला दरभंगा के खुटवारा गाव का है, जहां की रहनेवाली आरती अपने ही गाव के जितेंद्र कुमार शर्मा से ट्यूशन पढ़ाया करती थी.


पढ़ाते पढ़ाते न जाने कब जितेंद्र अपना दिल आरती को दे बैठा इसकी जानकारी किसी को नहीं, लेकिन अंदर ही अंदर जितेंद्र का प्यार इतना गहरा हो गया कि उसने आरती से शादी करने की ठान ली, लेकिन इससे पहले आरती की शादी दरभंगा के ही राढ़ी गाव के रहनेवाले राम लाल यादव से तय हो गई. इसकी जानकारी जैसे ही प्रेमी जितेंद्र कुमार को पता चला तब जितेंद्र ने राम लाल यादव को आरती से शादी नहीं करने की बात कहते हुए यह बात कही थी कि आरती उसकी है और आरती से वह बेइंतेहा प्यार भी करता है. रामलाल यादव इन सभी बातों को दरकिनार कर आखिरकार दो वर्ष पहले आरती से शादी भी कर ली. अब जबकि उसके छोटी सी बच्ची भी है इसके बावजूद सनकी प्रेमी दोनो की शादी तुड़वाने पर आमादा है और  रामलाल से उसकी पत्नी को तालाक की मांग पर अड़ा है

दरभंगा के एसडीपीओ अनोज कुमार ने ऐसे किसी वीडियो को पहले मिलने से इनकार करते हुए कहा कि मीडिया के माध्यम से यह जानकारी मिली है. इनपर तुरंत कारवाही के लिए थाने को आदेश दिया जा रहा है. हलाकि उन्होंने यह भी माना कि रामलाल के घर इससे पहले भी गोली बारी की घटना हुई थी जिसमे प्राथमिकी भी दर्ज है.

0 Response to "तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने उठाया हथियार, प्रेमिका के पति को भेजा वीडियो, कहा- पत्नी को तलाक दे वरना.."

टिप्पणी पोस्ट करें