-->

मेरी ब्लॉग सूची

आरा में हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में चली गोली, युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

आरा में हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में चली गोली, युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

आरा: सरकार की शख्त मनाही के बावजूद हर्ष फायरिंग का दौर जारी है. ताजा मामला बिहार के आरा का है, जहां शादी समारोह में हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में बारातियों ने स्थानीय लोगों पर गोली चला दी. गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई. घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव की है, जहां शुक्रवार की देर रात बारात में हर्ष फायरिंग रोकने गए एक युवक को गोली मार दी गई.


मिली जानकारी के अनुसार बारात रोहतास से भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के पडरिया गांव में आई थी. बारात के ही कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे, जिसके बाद गांव के लोगों ने उनको फायरिंग करने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों पक्ष में विवाद बढ़ने लगा. विवाद बढ़ने के बाद बारात में आये एक व्यक्ति ने रायफल निकाल कर युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

बता दें कि मृतक चरपोखरी गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के 25 वर्षीय बेटा निकेश कुमार है. घटना के संबंध में मृतक के चाचा रितेश कुमार सिंह ने बताया कि बारात में ज्यादातर लोग शराब पीकर आये थे. इसलिए उनको फायरिंग करने से रोका जा रहा था, लेकिन वो नहीं माने और रायफल निकाल कर गोली चला दी. गोली लगने से उनके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा के सदर अस्पताल लाया गया है. वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है.

0 Response to "आरा में हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में चली गोली, युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस"

टिप्पणी पोस्ट करें