-->

मेरी ब्लॉग सूची

वार्ड पार्षद के पति की अपराधियों ने घर में घुसकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वार्ड पार्षद के पति की अपराधियों ने घर में घुसकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस


सुपौल:
सुपौल जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर-28 के पूर्व वार्ड पार्षद ललित यादव की अपराधियों ने गुरुवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शाम के लगभग 7:00 बजे की है. मिली जानकारी अनुसार मृतक वार्ड पार्षद पति घर के बाहर आग सेक रहे थे. इसी दौरान अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गए.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि पांच की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने आते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में वार्ड पार्षद पति को कई गोलियां लगीं. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

इधर, वार्ड पार्षद पति ललित यादव की मौत की खबर सुनते ही सदर अस्पताल में उन्हें जानने वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई. हालांकि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने अस्पताल पहुंचे सभी लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. मालूम हो कि ललित यादव की पत्नी वार्ड नंबर 28 की मौजूदा वार्ड पार्षद है.

इधर, घटना के बाद अस्पताल पहुंचे डीएसपी इंद्रप्रकाश ने कहा कि अपराधियों द्वारा गोली मारकर वार्ड पार्षद पति की हत्या की गई है. घर के लोगों से घटना के बाबत जानकारी ली जा रही है. जैसे ही कोई सुराग मिलेगा, उसके आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी.

0 Response to "वार्ड पार्षद के पति की अपराधियों ने घर में घुसकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस"

एक टिप्पणी भेजें