-->

मेरी ब्लॉग सूची

पश्चिम चंपारण में कोलकाता की युवती को शादी का झांसा देकर सगे भाइयों ने किया यौन शोषण

पश्चिम चंपारण में कोलकाता की युवती को शादी का झांसा देकर सगे भाइयों ने किया यौन शोषण

WEST CHAMPARAN: शादी का झांसा देकर एक युवती को कोलकाता से पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज लाकर पिछले चार वर्ष से यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपितों की प्रताडऩा से तंग युवती शुक्रवार को शिकारपुर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।


पीडि़ता कोलकाता के रायपरा थाने के एक गांव की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया है कि बीते 3 दिसंबर की रात 11 बजे धुमनगर के दो भाइयों ने जबरन यौन शोषण किया। शादी का झांसा देकर उसे नरकटियागंज लाए थे। यहां लाने के बाद यौन शोषण कराने से इंकार करने पर बांधकर उसकी पिटाई की जाती थी और सिगरेट से जिस्म जला देते थे। शादी करने के झांसे में आने के कारण वह चुप रहती थी।

बताया जाता है कि युवती को बैंड पार्टी में बतौर डांसर काम कराने के लिए कोलकाता से लाया गया था। पीडि़ता को इस मद में कोई मेहनताना भी नहीं दिया जाता था। हालांकि, मामले को लेकर दोनों तरफ से सुलह समझौता के लिए भी प्रयास किया जा रहा है।

इस संबंध में एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि अभी यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। यदि लड़की थाने में लिखित आवेदन देती है तो प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

0 Response to "पश्चिम चंपारण में कोलकाता की युवती को शादी का झांसा देकर सगे भाइयों ने किया यौन शोषण"

टिप्पणी पोस्ट करें