-->

मेरी ब्लॉग सूची

पचास हजार के इनामी मोस्टवांटेड अपराधी को एसटीएफ ने शादी के मंडप से किया गिरफ्तार

पचास हजार के इनामी मोस्टवांटेड अपराधी को एसटीएफ ने शादी के मंडप से किया गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना के मोस्टवांटेड अपराधी रवि गोप अपनी शादी से ठीक पहले एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया। रविवार की रात एसटीएफ ने पटना के मोस्टवांटेड को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह दुल्हन और आठ-दस लोगों के साथ शादी करने मंदिर जा रहा था। लम्बे समय से पुलिस को उसकी तलाश में थी। रवि के खिलाफ पटना में कई मामले दर्ज हैं और उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित था। एडीजी अभियान सुशील खोपड़े ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 


एसटीएफ के मुताबिक रवि गोप दीघा के रामजीचक का रहनेवाला है। व्यपारियों को डरा-धमका कर रंगदारी वसूलना उसका पेशा था। दीघा के अलावा दानापुर थानाक्षेत्र में भी उसने अपनी दहशत कायम कर रखी थी। दानापुर थाना में उसके खिलाफ हत्या का भी मामला दर्ज है। 

रवि की बढ़ती सक्रियता के चलते उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित था। पटना पुलिस के हाथ नहीं लगने पर एसटीएफ को उसकी गिरफ्तारी का टॉस्क सौंपा गया। काफी दिनों से एसटीएफ उसकी टोह में थी। इसी बीच सूचना मिली कि वह एक आठ-दस लोगों के साथ शादी करने अथमलगोला इलाके में गया है। वहां रवि के रिश्तेदार का घर है।

मंदिर में शादी होनी थी पर इससे पहले ही एसटीएफ पहुंच गई और रवि को गिरफ्तार कर लिया। रवि की पहचान कराने के लिए दीघा थाना की पुलिस को भी एसटीएफ ने साथ ले लिया था। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान कई आपराधिक घटनाओं की गुत्थी सुलझाने की संभावना है। उसकी गिरफ्तारी से इलाके के लोगों ने भी राहत की सांस ली है।

0 Response to "पचास हजार के इनामी मोस्टवांटेड अपराधी को एसटीएफ ने शादी के मंडप से किया गिरफ्तार"

एक टिप्पणी भेजें