-->

मेरी ब्लॉग सूची

एडमिट कार्ड वायरल मामले में इमरान हाशमी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ' कसम से यह मेरा बेटा नहीं '

एडमिट कार्ड वायरल मामले में इमरान हाशमी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ' कसम से यह मेरा बेटा नहीं '

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर से गुरुवार को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले धनराज महतो कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र कुंदन कुमार का एडमिट कार्ड वायरल हुआ था. एडमिट कार्ड में छात्र के मां-पिता की नाम की जगह बॉलीवुड कलाकार सनी लियोनी और इमराम हाशमी का नाम लिखा हुआ था. एडमिट कार्ड इस कदर वायरल हुआ कि अभिनेता ने अब खुद इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है.एडमिट कार्ड वायरल मामले में इमरान हाशमी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ' कसम से यह मेरा बेटा नहीं '



अभिनेता इमरान हाशमी ने ट्वीट कर लिखा, " I swear he ain't mine " मतलब कसम से यह मेरा नहीं है. अभिनेता के ऐसा ट्वीट करने के बाद फैन्स जमकर चुटकी ले रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बिहार: एडमिट कार्ड वायरल मामले में इमरान हाशमी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ' कसम से यह मेरा बेटा नहीं


बता दें कि बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले धनराज महतो कॉलेज से ग्रेजुएशन की परीक्षा का एडमिट कार्ड बनाने में विश्वविद्यालय प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई थी. ऑनलाइन एडमिट कार्ड पर छात्र कुंदन के पिता का नाम इमरान हाशमी और मां के नाम की जगह पर सनी लियोनी लिखा गया है. वहीं, छात्र के एड्रेस की जगह मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान का पता लिखा हुआ है. ये एडमिट कार्ड सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है.


हालांकि, इस संबंध में बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर ने बताया है कि मामले की जानकारी मिली है. प्रथम दृष्टया ये किसी की शरारत लग रही है. पूरे मामले की जांच कराई जा रही है और दोषियों पर करवाई की जाएगी.

0 Response to "एडमिट कार्ड वायरल मामले में इमरान हाशमी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ' कसम से यह मेरा बेटा नहीं '"

टिप्पणी पोस्ट करें