-->

मेरी ब्लॉग सूची

पटना में महिला सिपाही को होटल में बुला पुलिसवाले ने किया दुष्‍कर्म, पति की शिकायत पर पकड़ा गया

पटना में महिला सिपाही को होटल में बुला पुलिसवाले ने किया दुष्‍कर्म, पति की शिकायत पर पकड़ा गया

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक पुलिसकर्मी पर महिला सिपाही से दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। मामले में महिला सिपाही के पति के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस घटना को लेकर पुलिस महकमे में तरह-तरह की चर्चा है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में पीड़‍िता के आरोपित के बयान दर्ज किए जाने के बाद मामला अधिक स्‍पष्‍ट हो सकेगा। महिला सिपाही का पति भी बिहार पुलिस में ही कार्यरत है। हालांकि तीनों सिपाही अलग-अलग स्‍थान पर पदस्‍थापित हैं।


मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। आरोप है कि सोमवार की देर रात होटल में बुलाकर महिला सिपाही के साथ पुलिसकर्मी ने दुष्कर्म किया। पीडि़ता के सिपाही पति ने आरोपित राजीव कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भोजपुर की रहने वाली पीड़‍िता पटना में सिपाही बहाली की दक्षता परीक्षा में तैनात है, जबकि उसका पति दूसरे में जिले में पदस्थापित है। वहीं, दुष्‍कर्म का आरोपित राजीव कुमार सहरसा जिला बल में तैनात है। वह महिला सिपाही को पहले से पहचानता था। उसने सोमवार की शाम में राजीव नगर स्थित एक होटल में कमरा बुक किया और पीड़‍िता को झांसा देकर होटल में मिलने के लिए बुलाया।

इसी बीच सिपाही का पति भी सोमवार की रात पटना पहुंच गया। पत्नी से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन नहीं हो पाया। फिर छानबीन करने पर उसका लोकेशन होटल के पास मिला। सिपाही का पति रात करीब 12 बजे होटल में पहुंचा और राजीव के साथ अपनी पत्नी को देखकर हंगामा करने लगा। इस दौरान दोनों मारपीट भी हुई। सूचना पर पहुंची पहुंची पुलिस सभी को पकड़कर थाने लेकर आई। पीडि़ता के पति का आरोप है कि राजीव उनकी पत्नी को फुसलाकर होटल में लाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

0 Response to "पटना में महिला सिपाही को होटल में बुला पुलिसवाले ने किया दुष्‍कर्म, पति की शिकायत पर पकड़ा गया"

एक टिप्पणी भेजें