-->

मेरी ब्लॉग सूची

मौसम खराब होने के कारण मुंबई से दरभंगा जाने वाली फ्लाइट की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

मौसम खराब होने के कारण मुंबई से दरभंगा जाने वाली फ्लाइट की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

पटना:
मौसम खराब होने की वजह से मुम्बई से पहुंचने वाली फ्लाइट SG 944 को डायवर्ट कर दिया गया है. फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई गई है. इस विमान में चालक दल के अलावा कुल 178 यात्री सवार थे. मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट संख्या SG 944 ने मुंबई एयरपोर्ट से बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी. फ्लाइट के तय शेड्यूल के अनुसार उसे 11 बजे इसे दरभंगा पहुंचना था. लेकिन खराब मौसम के कारण विजिबलिटी नही होने से फ्लाइट की लैंडिंग दरभंगा में नहीं हो सकी.

जिसके बाद पायलट ने पटना एयरपोर्ट के एटीसी से संपर्क कर विमान को पटना की ओर मोड़ दिया गया और पटना में विमान की लैंडिंग कराई गई.दरभंगा से लौटने के बाद दिन में 12.54 बजे फ्लाइट को पहली बार पटना में लैंड कराया गया. उसके बाद दो बजे यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट फिर से पटना से दरभंगा के लिए रवाना हुआ और दोबारा भी दरभंगा में लैंडिंग न कर पाने के कारण उसे पटना एयरपोर्ट पर शाम 4.35 बजे उतरा गया. दो-दो बार फ्लाइट के दरभंगा एयरपोर्ट पर नहीं उतर पाने से यात्री परेशान हो गए. इधर पटना एयरपोर्ट पर सही सूचना नहीं मिलने से नाराज यात्रियों ने एयरपोर्ट परिसर में हंगामा भी किया. हंगामा बढ़ता देख स्पाइसजेट ने शाम सात बजे चार एसी बसों से 160 यात्रियों को दरभंगा भेज दिया. इनमें 18 यात्री पटना में ही रुक गए.

0 Response to "मौसम खराब होने के कारण मुंबई से दरभंगा जाने वाली फ्लाइट की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित"

एक टिप्पणी भेजें