-->

मेरी ब्लॉग सूची

प्रेम विवाह से नाराज पिता की घिनौनी करतूत, बेटी को बेरहमी से पीटा, उतारे कपड़े

प्रेम विवाह से नाराज पिता की घिनौनी करतूत, बेटी को बेरहमी से पीटा, उतारे कपड़े

आरा: भोजपुर जिले के आरा शहर में एक कलयुगी बाप की घिनौनी करतूत सामने आई है। प्रेम विवाह किए जाने से नाराज पिता ने रविवार को अपने भाई के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की सरेआम बेरहमी से पिटाई कर दी। यहां तक की उसे पीटते-पीटते अर्द्धनग्न कर दिया। घटना आरा टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक स्थान की है। इसे लेकर पीड़ित छात्रा ने संबंधित थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित पिता व चाचा दोनों को गिरफ्तार कर को जेल भेज दिया है। इस मामले में मो. फिराेज अहमद तथा चाचा मो.शाहजहां को गिरफ्तार किया गया है।


बताया जा रहा है कि बीए अंतिम वर्ष की छात्रा अपनी मां के साथ पटना में रहती है। उसने एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। रविवार को छात्रा आरा में परीक्षा देने के लिए बाइपास रोड स्थित कॉलेज में आई थी। इस दौरान आरोप है कि उसके साथ पिता व चाचा ने सरेआम मारपीट की। फिर घसीटते हुए ले जाने लगे। इस दौरान छात्रा के कपड़े फाड़ दिए। बाद में छात्रा की शिकायत पर पुलिस हरकत में आ गई। पिता और चाचा दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इधर, छात्रा ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो फूटेज  पुलिस अफसरों को सुपुर्द कर दिया है। पीड़ित छात्रा के अनुसार उसके पिता ने दो शादियां की हैं। उसकी मां पिता की पहली पत्नी हैं। दो साल पहले उसके पिता ने दूसरी शादी रचा ली थी। इसके बाद मां के साथ मारपीट करते थे। वह मां के साथ पटना में रहती है। जब वह परीक्षा देने आई थी तो उसके पिता व चाचा जबरन खींचकर ले जाने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर अर्द्धनग्न कर पिटाई कर दी।

0 Response to "प्रेम विवाह से नाराज पिता की घिनौनी करतूत, बेटी को बेरहमी से पीटा, उतारे कपड़े"

टिप्पणी पोस्ट करें