-->

मेरी ब्लॉग सूची

पटना में जमीन कारोबारी की हत्या, शरीर में उतारीं आधा दर्जन गोलियां

पटना में जमीन कारोबारी की हत्या, शरीर में उतारीं आधा दर्जन गोलियां


पटना:
सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिराहे की मस्जिद के समीप मंडई रोड में अपराधियों ने शनिवार की शाम जमीन कारोबारी 35 वर्षीय जेया अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद अपराधी फायरिंग करते भाग निकले। पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि जेया के खिलाफ सुल्तानगंज थाने में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। दो युवकों से पूछताछ जारी है। जल्द ही हत्यारोपित पकड़े जाएंगे और हत्या का कारण स्पष्ट होगा। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि हत्या का कारण जमीन का विवाद हो सकता है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बकसरिया टोला के चौरसिया भवन के निकट दोपहर से तीन-चार अपराधी घात लगाकर जेया का इंतजार कर रहे थे। शनिवार को लगभग 4:30 बजे दिन में बाइक से जेया अहमद जैसे चौरसिया भवन के समीप पहुंचा। एक युवक बाइक के सामने आकर खड़ा हो गया। बाइक के रुकते ही अनहोनी की आशंका समझ जेया तेजी से उतरा। इसी दौरान हेलमेट तथा मास्क लगाए हथियारबंद अपराधी ने उसके सिर में गोली मारी। सिर में गोली लगते ही वह जमीन पर गिरा। लोगों की मानें तो शूटरों ने जेया के शरीर में आधा दर्जन से अधिक गोली उतारी है। स्थानीय ने बताया कि अपराधी जब आश्वस्त हो गए कि जेया की सांस समाप्त हो चुकी है तब अपराधी वहां से फायरिंग करते निकले। दिनदहाड़े फायरिंग से इलाके में दहशत हो गई। माेहल्लेवासी इधर-उधर भागने लगे। सूचना पाकर सुल्तानगंज थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव मंडई पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

मृतक जेया के परिवार वालों की मानें तो शनिवार की सुबह ही घर से निकला और शाम में उसके मौत की खबर मिली। मृतक के बड़े भाई सलाउद्दीन शिक्षक हैं और छोटा भाई बहाउद्दीन कोचिंग संचालक हैं। मृतक का डेढ़ वर्ष का पुत्र है। पुलिस घटनास्थल के आसपास गलियों में लगे सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश या फिर जमीनी विवाद बताया जा रहा है। लोगों की मानें तो जेया के साथ बाइक पर एक और युवक बैठा था जो घटना के समय फरार हो गया।

0 Response to "पटना में जमीन कारोबारी की हत्या, शरीर में उतारीं आधा दर्जन गोलियां"

एक टिप्पणी भेजें