-->

मेरी ब्लॉग सूची

सीने और पेट में गोलियां दाग युवक से लूट ली बाइक, इसी महीने हुई थी शादी

सीने और पेट में गोलियां दाग युवक से लूट ली बाइक, इसी महीने हुई थी शादी

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मारकर दिनदहाड़े उसकी बाइक लूट ली. घायल युवक की पहचान करजा थाना इलाके के बड़कागांव के शराफत हुसैन के रूप में हुई है. लूटपाट के दौरान गोलीबारी की ये घटना कांटी थाना इलाके के लासगरीपुर गांव के पास NH8 पर हुई. पुलिस ने मौके से दो खोखे भी बरामद किए हैं.


स्थानीय लोगों की मदद से घायल शराफत हुसैन को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक है. शराफत के सीने में और पेट में गोलियां लगी है. अपराधियों ने शराफत की पल्सर बाइक लूट ली और फरार हो गए. परिजनों ने बताया कि बीते 5 दिसंबर को ही शराफत हुसैन की शादी हुई थी. वो अपनी एक महिला संबंधी को घर पहुंचाने के लिए शराफत हुसैन कांटी थाना इलाके के मिथुन सराय गांव गया था वहां से शराफत क अपने घर बड़कागांव लौट रहा था.

रास्ते में एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसे गोली मार दी और बाइक भी लूट ली. इस मामले में पुलिस पदाधिकारी ने फोन पर बताया है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. युवक को गोली मारकर बाइक लूट की इस घटना से इलाके में काफी सनसनी का माहौल है. यह इलाका अपराधियों केेेे लिए चारागाह बनता जा रहाा है. बीते 1 दिसंबर की रात इस इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने एक कैमरामैन को गोली मारकर लूटपाट की थी,  इसके अलावे लूट और छिनतई कई घटनाएं इस इलाके में हुई है जिसकी वजह सेे लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश है.

0 Response to "सीने और पेट में गोलियां दाग युवक से लूट ली बाइक, इसी महीने हुई थी शादी"

एक टिप्पणी भेजें