-->

मेरी ब्लॉग सूची

स्वाधार गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर की रिमांड अर्जी मंजूर, प्रोडक्शन वारंट पर तिहाड़ से लाया जाएगा मुजफ्फरपुर

स्वाधार गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर की रिमांड अर्जी मंजूर, प्रोडक्शन वारंट पर तिहाड़ से लाया जाएगा मुजफ्फरपुर

MUZAFFARPUR: बहुचर्चित बालिका गृहकांड में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे ब्रजेश ठाकुर को स्वाधार गृह कांड में न्यायिक रिमांड पर लिया जाएगा. इसके लिए शुक्रवार को विशेष कोर्ट से मंजूरी मिल गई है। विशेष कोर्ट ने उसे स्वाधार गृह कांड में रिमांड करने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी करने का आदेश दिया है. प्रोडक्शन वारंट पर उसे जल्द ही तिहाड़ जेल से लाकर मुजफ्फरपुर स्थित विशेष कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उसे स्वाधार गृह कांड में न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा.


विशेष लोक अभियोजक जयमंगल प्रसाद ने बताया कि रिमांड के बाद ब्रजेश पर स्वाधार गृह कांड में कार्यवाही शुरू हो सकेगी। रिमांड के लिए विशेष कोर्ट से आग्रह किया गया था।

बता दें कि महिला थाना की पुलिस ने बीते 18 अगस्त को कोर्ट में रिमांड के लिए अर्जी दाखिल की थी. मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के साहू रोड में भारत माता लेन स्थित स्वाधार गृह से 11 महिला व चार बच्चों के गायब होने पर में 30 जून 2018 को महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। बालिका गृह कांड के खुलासे के बाद अधिकारियों की टीम ने स्वाधार गृह का निरीक्षण किया था। इस दौरान महिला व बच्चों के गायब होने का मामला सामने आया। इस मामले में ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु व अन्य दो आरोपितों को पूर्व में ही रिमांड पर लिया जा चुका है। स्वाधार गृह का संचालन का जिम्मा ब्रजेश व मधु समेत अन्य आरोपितों पर ही था.

0 Response to "स्वाधार गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर की रिमांड अर्जी मंजूर, प्रोडक्शन वारंट पर तिहाड़ से लाया जाएगा मुजफ्फरपुर"

टिप्पणी पोस्ट करें