-->

मेरी ब्लॉग सूची

 खगड़िया में आपराधियो ने दिनदहाड़े लूट लिए लाखो के सोना, छानबीन में जुटी पुलिस

खगड़िया में आपराधियो ने दिनदहाड़े लूट लिए लाखो के सोना, छानबीन में जुटी पुलिस

खगडिय़ा। ताबड़तोड़ अपराध से जिला थर्रा उठा है। रविवार को दिनदहाड़े चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथी के समीप देवका बाजार स्थित अंशिका ज्वेलर्स में लूट की घटना घटी। सूचना पर चौथम थाना के एसआइ रामरेखा पासवान दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। आरोपित के घर पर छापेमारी की गई, परंतु वह वहां नहीं मिला।

पीडि़त आभूषण दुकानदार कैथी गांव निवासी घनश्याम कुमार ने चौथम थाना में आवेदन दिया है और देवका गांव के अभिराज कुमार समेत एक अन्य अज्ञात पर मारपीट करने और लूटपाट का आरोप लगाया है।


घनश्याम कुमार ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि वे अपनी दुकान अंशिका ज्वेलर्स पर बैठे हुए थे। इस दौरान दिन के 12 बजकर 20 मिनट पर देवका गांव के अभिराज कुमार और एक अन्य युवक दुकान पर पहुंचे। पहुंचने बाद मारपीट करने लगे और दुकान का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद लगभग 15 लाख मूल्य का 315 ग्राम सोना लूट लिया। 30 हजार नगदी भी लेते चले। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पर काफी संख्या में लोग देवका बाजार पहुंच गए।

थानाध्‍यक्ष निलेश कुमार ने कहा कि सूचना है कि बच्चों के बीच लड़ाई हुई थी। जिसके बाद मारपीट की घटना घटी है। पीडि़त आभूषण विक्रेता की ओर से दिए गए आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है। लूट मामले की भी पड़ताल की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

0 Response to " खगड़िया में आपराधियो ने दिनदहाड़े लूट लिए लाखो के सोना, छानबीन में जुटी पुलिस "

एक टिप्पणी भेजें

LATEST