-->

मेरी ब्लॉग सूची

सीतामढ़ी में रंगदारी मांगने आए थे दो युवक, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

सीतामढ़ी में रंगदारी मांगने आए थे दो युवक, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र में सोमवार को कथित तौर पर रंगदारी मांगने आए दो युवकों की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है. सोनबरसा के थाना प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बताया कि सोनबरसा के रहने वाले सोनू पासवान और सूरज कुमार दास मयूरवा गांव में कुछ बदमाशी कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.


इधर, सूत्रों का कहना है कि दोनों युवक मयूरवा के गांव के रहने वाले एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने आए थे. रंगदारी मांगने आए युवक व्यवसायी को डराने के लिए हथियार दिखा रहे थे. व्यवसायी के शोर मचाने के बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए और दोनों को पकड़ लिया. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

बता दें कि बीते हफ्ते भी बिहार के बेगूसराय जिले के सिंघौल सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में एक महिला की हत्या कर भाग रहे एक बदमाश को आक्रोशित लोगों ने पकड़ लिया था और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी, जिससे उसकी भी मौत हो गई. दो हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव बन गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भूमि विवाद में मचहा गांव के रहने वाले जयशंकर सिंह उर्फ घेटो सिंह पास के ही उलाव गांव निवासी सुबोध साह की पत्नी नीतू देवी (35) की गोली मारकर हत्या कर दी और भागने की कोशिश की. गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर पहुंचे मृतक के परिजन और गांव वाले हंगामा करने लगे और जयशंकर सिंह को पकड़ लिया. इसके बाद सिंह की जमकर पिटाई कर दी.

0 Response to "सीतामढ़ी में रंगदारी मांगने आए थे दो युवक, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला"

एक टिप्पणी भेजें