घर में घुसकर लोको पायलट की गोली मारकर हत्या, पिता को बचाने आए बेटे को भी मारी गोली

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए खगौल थाने में एक लोको पायलट को गोली मार दी. जिसकी मौत मौके पर ही हो गई.अपराधियों का तांडव यहीं खत्म नहीं हुआ.इस गोलीबारी की आवाज सुनकर अपने पिता को बचाने आए बेटे को भी अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जानकारी के अनुसार पटना के खगौल थाना क्षेत्र में एक लोको पायलट पर सोमवार देर रात कुछ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. लोको पायलट को तीन गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.बताते चलें कि जमालुद्दीनचक गांव में लोको पायलट के घर में घुसकर चार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

इस घटना के पीछे जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है जिसमें जमालुद्दीनचक गांव के रहने वाले सतेन्द्र कुमार सिंह की हत्या कर दी गई है, जबकि घटना में उनका बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.

इस घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार देर रात चार अपराधी सतेन्द्र के घर में घुस आए और सत्येंद्र के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर पिता को बचाने आए बेटे अभिजीत कुमार को भी अपराधियों ने गोली मार दी जिससे अभिजीत गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते अंधेरे का फायदा उठाकर आराम से निकल भागे.

घटना के बाद परिजन दोनों को उठाकर दानापुर रेलवे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने सत्येन्द्र कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके बेटे को प्रथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया. मगर परिजनों ने उसे एक निजी नर्सिंग होम में एडमिट किया है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST