-->

मेरी ब्लॉग सूची

मोतिहारी पुलिस अपराधियों को पकड़ने में अक्षम, संजय जायसवाल ने खोला मोर्चा, डीजीपी से मिलेंगे

मोतिहारी पुलिस अपराधियों को पकड़ने में अक्षम, संजय जायसवाल ने खोला मोर्चा, डीजीपी से मिलेंगे

पटना। लॉ एंड आर्डर कभी नीतीश कुमार के शासन की यूएसपी मानी जाती थी लेकिन अब नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री रहते बिहार में कानून व्यवस्था धराशाई हो रही है, अपराधियों के जेहन से खाकी का खौफ खत्म हो चुका है, सूबे में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर पहले विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर था लेकिन अब सत्ता में साझेदारी करने वाली बीजेपी ने भी नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है। 

भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी खुद माना कि बिहार में अपराधियों से निपटने में पुलिस सक्षम नही दिख रही है, खासकर मोतिहारी में बढ़ते अपराधिक घटनाओं को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने डीजीपी से मिलकत शिकायत करने की बाते भी कही है। पूर्वी चंपारण पुलिस को सवालिया घेरे में रखते हुए संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, साथ ही कुछ तस्वीरें भी साझा की। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा - सुबह बेतिया से पटना की ओर चला हूं । रास्ते में सेमरा में जनता ने सड़क जाम किया था ।उनसे मिलने पर पता चला कि सेमरा में आए दिन चोरी हो रही है और आज जब गांव वालों ने चोर को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल हुआ। तुरकौलिया थाना प्रभारी को फोन किया गया तो उल्टे में वह गांव वालों को धमकाने लगा कि हम आएंगे तो तुम ही लोगों को गिरफ्तार करेंगे । पूर्वी चंपारण के थानों में बहुत अव्यवस्था हो गई है। रक्सौल से लेकर मोतिहारी तक लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं और मोतिहारी पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में अक्षम सिद्ध हो रहा है। रक्सौल हत्याकांड के बारे में भी मैंने बात किया था नतीजा अभी तक नहीं निकला। मैं आज स्वयं डीजीपी से मिलकर पूर्वी चंपारण जिले के कानून व्यवस्था के बारे में बात करूंगा।


संजय जायसवाल के इस पोस्ट ने मोतिहारी पुलिस के कार्यशैली पर ही सवाल नही खड़ा किया है बल्कि सत्ताधारी दल के प्रदेश अध्यक्ष होते हुए भी नीतीश कुमार के सुशासन को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

0 Response to "मोतिहारी पुलिस अपराधियों को पकड़ने में अक्षम, संजय जायसवाल ने खोला मोर्चा, डीजीपी से मिलेंगे "

टिप्पणी पोस्ट करें