-->

मेरी ब्लॉग सूची

8 को होगी लालू जेल मैन्युअल उल्लंघन केस में सुनवाई, सरकार ने जवाब के लिए मांगा समय

8 को होगी लालू जेल मैन्युअल उल्लंघन केस में सुनवाई, सरकार ने जवाब के लिए मांगा समय

डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा जेल मैन्युअल के उल्लंघन मामले में शुक्रवार को झारखंड उच्च न्यायालय में सुनवाई है. इस दौरान सरकार ने कोर्ट द्वारा पूछे गए सवाल का जबाव देने के लिए समय मांगा है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की अदालत में लालू यादव के मामले में सुनवाई हुई. इस दौरान झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार के द्वारा अदालत के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने के लिए समय की मांग की गई है.


सरकार की तरफ से पेश अपर महाधिवक्ता आशुतोष आनंद ने कहा कि झारखंड सरकार ने कोर्ट द्वारा पूछे गए सवालों का जबाव देने के लिए समय की मांग की है. उन्होंने कहा कि अदालत ने सरकार के प्रार्थना को स्वीकार करते हुए मामले में अगली सुनवाई हेतु 8 जनवरी का समय निर्धारित किया है. साथ ही  सरकार के अधिवक्ता को अगली सुनवाई के दौरान मामले के प्रत्येक पहलू पर पूर्णतया तैयार रहने का निर्देश दिया है.

दरअसल, चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव द्वारा जेल मैन्युअल के उल्लंघन मामले में कोर्ट ने पिछली सुनवाई के दौरान सरकार से जवाब की मांग की थी. बता दें कि, बीजेपी की तरफ से बार-बार यह आरोप लगाया जाता रहा है कि रिम्स के केली बंगले और पेइंग वार्ड में इलाज के दौरान लालू प्रसाद यादव द्वारा जेल मैन्युअल का उल्लंघन किया जाता रहा है.

वहीं, पिछले दिनों एक फोन काल ऑडियो भी बीजेपी नेता सुशील मोदी  द्वारा वायरल किया गया था जिसमें लालू यादव की आवाज में एक शख्स बीजेपी विधायक से विधानसभा स्पीकर के चुनाव न शामिल होने की बात कहते हुए सुनाई पड़ रहा था.

0 Response to "8 को होगी लालू जेल मैन्युअल उल्लंघन केस में सुनवाई, सरकार ने जवाब के लिए मांगा समय"

टिप्पणी पोस्ट करें