-->

मेरी ब्लॉग सूची

ज्वेलरी शॉप से लूट में शामिल 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सामान किया बरामद

ज्वेलरी शॉप से लूट में शामिल 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सामान किया बरामद

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में बीते दिनों फायरिंग कर ज्वेलर्स दुकान से हुए लूटपाट मामले का जिला पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. वहीं, पुलिस ने लूट में शामिल तीन बदमाशों को हथियार और लूटी गई जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है. दरअसल, जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के करपुरी स्थान चौक स्थित पोद्दार ज्वेलर्स में 17 दिसंबर की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग कर लूट की घटना को अंजाम दिया था.


लूट के बाद एसपी अवकाश कुमार ने सदर डीएसपी राजन सिंह के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस अधिकारियों के साथ एक स्पेशल टीम का गठन किया था. गठित एसआईटी की टीम ने समस्तीपुर और बेगूसराय में छापेमारी कर लूट की घटना में शामिल शिवा पासवान, गौतम कुमार और समस्तीपुर जिले के प्रीतम कुमार को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्त में अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, एक देशी कट्टा, एक कारतूस, घटना में प्रयोग किया हुआ एक बाइक, लूटी गई राशि में से 10 हजार रुपए, 570 ग्राम चांदी के आभूषण, 10 सोने का आभूषण बरामद किया है.

इस संबंध में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि तीनों बदमाशों का फिलहाल कोई अपराधिक इतिहास नहीं है. लेकिन तीनों बदमाशों ने लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उद्भेदन में शामिल पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा.

0 Response to "ज्वेलरी शॉप से लूट में शामिल 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सामान किया बरामद"

एक टिप्पणी भेजें