मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 225 कार्टून विदेशी शराब बरामद,एक गिरफ्तार


मोतिहारी: (दिव्यांशु रमण)
 अरेराज डीएसपी ज्योती प्रकाश ने छापेमारी कर 25 लाख का विदेशी शराब बरामद किया है. वही एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बरवा के रूपेश शर्मा के रूप में की गई है, जो गेरुवा वस्त्र पहनकर मंदिर में अक्षत चंदन देने के आड़ में शराब का बड़ा कारोबार करता था.अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में गोबिंदगंज थाना इंस्पेक्टर सरफराज आलम ने बरवा गांव में कार्रवाई की है. 

डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के बरवा में नए वर्ष पर पिकनिक मनाने को लेकर शराब की बड़ी खेप पहुची हुई है. फौरन गोबिंदगंज पुलिस के सहयोग से बरवा गांव में छापेमारी की गई. बरवा गांव के रूपेश शर्मा के घर मे रखे 225 कार्टून विदेशी शराब को जप्त किया. वही शराब तस्कर रूपेश शर्मा को गिरफ्तार किया गया है.

 गिरफ्तार युवक हत्या मामले में भी जेल जा चुका है।

जानकारी के अनुसार जप्त शराब की बाजार कीमत लगभग 25 लाख बताया जा रहा है. गिरफ्तार शराब तस्कर मंदिर में पूजा पाठ कराने का कार्य करता था. वही उसी आड़ में शराब का कारोबार भी करता था. डीएसपी प्रकाश ने बताया कि जप्त शराब मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है .छापेमारी टीम में गोबिंदगंज इंस्पेक्टर सरफराज अहमद सहित पुलिस बल उपस्थित थे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST