-->

मेरी ब्लॉग सूची

क्रिकेट टूर्नामेंट: सारण की टीम ने आरा को 22 रनों से हराया, दूसरा मैच जमशेदपुर  बनाम शिवहर के बीच खेला जाएगा

क्रिकेट टूर्नामेंट: सारण की टीम ने आरा को 22 रनों से हराया, दूसरा मैच जमशेदपुर बनाम शिवहर के बीच खेला जाएगा


जगदीशपुर (भोजपुर)।
नगर पंचायत, जगदीशपुर स्थित शारदा ब्रजराज खेल मैदान पर बाबू वीर कुंवर सिंह के स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट पुलिस पब्लिक मैत्री कप 2020 का आगाज हुआ।टूर्नामेंट का पहला मैच आरा बनाम सारण की टीम के बीच खेला गया। इसका का विधिवत उद्घाटन जगडीशपुर, एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने फीता काटकर किया। टॉस जीतकर सारण की टीम ने बैटिंग करने का फैसला लिया। पहले खेलते हुए सारण की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों के खेल में चार विकेट के नुकसान पर कुल 191 रन बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरा की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 169 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस मैच को सारण की टीम ने  22 रनों से जीत लिया। सारण की टीम के खिलाड़ी शिवम कुमार को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 


जिन्होंने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए बल्लेबाजी में शानदार 74 रन एवं गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिया। मैच में मुकेश सिंह तथा मो. मुख़्तार ने अंपायर तथा सुनील कुमार पांडा, मो. शाहबाज वारिस एवं फैद खान ने उद्घोषक की भूमिका निभाई। वहीं टूर्नामेंट में होने वाले सभी मैचों के दौरान हैट्रिक विकेट, हैट्रिक चौके छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों को तारा पशु आहार के डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार पांडा के तरफ से विशेष पुरस्कार रखा गया है। आयोजन में स्थानीय थानाध्यक्ष शम्भू भगत, जितेंद्र यादव, धीरज कुमार, सुनील कुमार,संटू कुमार आदि का विशेष योगदान रहा। आयोजन टीम ने बताया कि टूर्नामेंट के विजेता टीम को कुल एक लाख रुपये की पुरस्कार राशि एवं उपविजेता को कुल पचास हजार रुपये तथा मैन ऑफ द सीरीज के लिए पुरस्कार के तौर पर एक मोटरसाइकिल दी जाएगी। आज टूर्नामेंट का दूसरा मैच जमशेदपुर (झारखंड) बनाम शिवहर(बिहार) के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा ।

रिपोर्ट:- सूरज कुमार राठी 

0 Response to "क्रिकेट टूर्नामेंट: सारण की टीम ने आरा को 22 रनों से हराया, दूसरा मैच जमशेदपुर बनाम शिवहर के बीच खेला जाएगा"

एक टिप्पणी भेजें