मनचलों की छेड़खानी से परेशान 13 साल की नाबालिग ने कर ली आत्महत्या

MOTIHARI:  पूर्वी चम्पारण में मनचले युवक की हरकत से परेशान होकर एक 13 वर्षीय नाबालिग के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना चकिया थाना के बारागोविंद गांव में देर शाम घटित हुई है. इस घटना के बाद परिजनों की सूचना पर चकिया थाना पुलिस ने नाबालिग के शव को बरामद किया है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा है.


गरीबी के कारण पीड़ित पिता अपनी नाबालिग पुत्री को मौसी के घर चकिया के बारागोविंद में रखे हुए था. खेत में जाने के दौरान नाबालिग के साथ गांव के मनचले युवक छेड़छाड़ किया करता था. छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग के परिजनों ने मनचले युवक के परिजनों से शिकायत की थी और युवक को समझा बुझा कर मामले को खत्म समझने लगे थे लेकिन मंगलवार को एकबार फिर खेत मे जाने के दौरान मनचले युवक ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की जिससे परेशान नाबालिग ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

मृतका के ममेरे भाई राहुल का कहना है कि मनचले युवक ने मेरी बहन से छेड़छाड़ किया जिससे परेशान नाबालिग ने खेत मे ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की सूचना पर ढाका से नाबालिग के मौसी के घर पहुंचे पिता रामबाबू भगत ने बताया कि गरीबी के कारण उसकी लड़की अपने मौसी के घर बारागोविंद गांव में रहती थी, जहां उसके साथ गांव के तीन युवक छेड़छाड़ किया करते थे. छेड़छाड़ से परेशान 13 वर्षीय लड़की ने आत्महत्या कर ली है, इसकी सूचना चकिया थाना को दी गई है. पुलिस ने पहले शव के पोस्टमार्टम कराने की बात कह मोतिहारी भेजा है. पोस्टमार्टम के लिये आये होमगार्ड के जवान चंद्रकिशोर प्रसाद ने घटना की जानकारी से अनभिज्ञता जताई.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST