-->

मेरी ब्लॉग सूची

नालंदा से अगवा हुए किशोर को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, 10 लाख की मांगी गई थी फिरौती

नालंदा से अगवा हुए किशोर को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, 10 लाख की मांगी गई थी फिरौती

NALANDA: नांलदा पुलिस ने अस्थावां के उगावां गांव से अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने मौके पर से तीन अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है. दरसअसल 11 दिसंबर को घर के पास खेल रहे किशोर को अगवा कर लिया गया था. अपहृत बालक को छोड़ने के एवज में अपराधी मोबाइल फोन से 10 लाख रुपये की फिरौती की मांग कर रहे थे.


पुलिस ने लोकेशन पर की कार्रवाई

एसपी निलेश कुमार के निर्देश पर मोबाइल लोकेशन के आधार पर रविवार को हिलसा थाना के सहयोग से कौशिक नगर स्थित पावर स्टेशन के पास किराये के मकान में छापेमारी की और अपहृत किशोर को मुक्त कराया. पुलिस ने इस दौरान हिलसा थाना क्षेत्र के कपसियामां मिल्की पर गांव के धर्मेंद्र राम के पुत्र समीराम, बड़की घोसी गांव के अखिलेश पाल के पुत्र शंभू पाल एवं भागन बीघा थाना क्षेत्र के मोरा पिचासा गांव निवासी बिजेंदर यादव के पुत्र आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

अपहर्ताओं से पूछताछ कर रही है पुलिस

पुलिस इस केस में फिलहाल हर बिंदुओं पर सही तौर तरीके से जांच करने में जुटी है. गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं से डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी, डीएसपी हिलसा कृष्ण मुरारी प्रसाद, थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद एवं डीआईयू टीम में शामिल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार गहन पूछताछ कर रहे हैं.

0 Response to "नालंदा से अगवा हुए किशोर को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, 10 लाख की मांगी गई थी फिरौती"

टिप्पणी पोस्ट करें