Bihar Chunav Result: पुष्पम प्रिया चौधरी बोलीं- EVM हैक कर NDA को ट्रांसफर हो रहे वोट, BJP पर लगाया आरोप


पटना.
 बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election Result 2020) में मतगणना का दौर जारी है. दोपहर 2 बजे तक 243 में से किसी भी सीट पर नतीजे सामने नहीं आए, लेकिन रुझानों के बाद नेताओं के बयान आने लगे हैं. प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख व सीएम उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) ने एनडीए (NDA) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुष्पम ने चुनाव के रुझानों को लेकर एनडीए पर आरोप लगाया है और ईवीएम हैक किए जाने की बात कही है. पु​ष्पम ने एक ​​ट्वीट में लिखा कि ईवीएम हैक हुआ है.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने बीजेपी के ऊपर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा- 'भाजपा ने चुनाव को प्रभावित किया है. सभी बूथों पर उनकी पार्टी के वोट एनडीए को ट्रांसफर किए गए हैं. ईवीएम को हैक कर ऐसा किया गया है.' आपको बता दें कि पुष्पम से पहले कांग्रेस के एक नेता भी ईवीएम को हैक करने का आरोप लगा चुके हैं.


रुझानों में एनडीए को बहुमत
बता दें कि बिहार चुनाव में दोपहर 2 बजे तक सामने आए रुझानों के मुताबिक जेडीयू व बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को बहुमत मिलते दिख रहा है. कुल 243 में से एनडीए को 126 सीटों पर आगे है. जबकि आरजेडी और कांग्रेस के नेतृत्व वाली महागठबंधन को 104 सीटों पर बढ़त है. इसके अलावा 2 पर एलजेपी और 10 सीटों पर अन्य को बढ़त है.

Post a Comment

0 Comments