-->

मेरी ब्लॉग सूची

जदयू नेता के करीबी की गोली मारकर हत्‍या, ग्रामीणों ने दो अपराधियों को दबोचा

जदयू नेता के करीबी की गोली मारकर हत्‍या, ग्रामीणों ने दो अपराधियों को दबोचा


GOPALGANJ:
गोपालपुर थाना क्षेत्र में राजापुर बाजार  में दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे चार अपराधियों ने एक ठेकेदार तथा एक बीडीसी सदस्य को गोली मार दी। वहीं एक राहगीर को भी गोली लगी है। दोनों बाजार में एक दुकान पर बैठ कर चाय पी रहे थे। बाजार में चहल-पहल थी। बेखौफ अपराधी अचानक पहुंचे और गोलियां बरसा दी। फरार हो रहे अपराधियों में से दो को ग्रामीणों ने दबोच लिया। ठेकेदार स्‍थानीय विधायक पप्‍पू पांडेय के करीबी बताए जा रहे हैं। घटना में मौके पर ही ठेकेदार की मौत हो गई तथा बीडीसी सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ठेकेदार कै शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायल राहगीर और बीडीसी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । बीडीसी सदस्य की हालत गंभीर देख सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

ग्रामीणों ने दो को दबोचा

गोली मारकर भाग रहे चार अपराधियों में से दो को ग्रामीणों ने दबोच लिया । आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की। दोनों पर ग्रामीण  हत्या करने का आरोप  लगा रहे हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया है। एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि हिरासत में लिए गए दोनों लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना की सूचना पर सदर अस्‍पताल में भारी भीड़ जमा हो गई है।

बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के सपहा गांव निवासी ठेकेदार देवेंद्र पांडेय तथा इसी गांव के निवासी बड़हरा पंचायत के बीडीसी सदस्य पप्पू पांडेय राजापुर बाजार में नहर के पास एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे चार अपराधियों ने पिस्तौल से दोनों पर फायरिंग कर दिया। इस फायरिंग में गोली लगने से ठीकेदार देवेंद्र पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई तथा बीडीसी सदस्य पप्पू पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

0 Response to "जदयू नेता के करीबी की गोली मारकर हत्‍या, ग्रामीणों ने दो अपराधियों को दबोचा"

टिप्पणी पोस्ट करें