BumperDiscount: गोपाल इलेक्ट्रॉनिक्स ग्राहकों को दे रहा है बड़ी कंपनियों पर बंपर छूट…

जगदीशपुर में धनतेरस दीपावली और छठ पूजा पर बड़ी कंपनियों पर बंपर छूट

आरा:
देश भर में कोरोना काल के बीच त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। नवरात्रि से शुरू हुआ यह सीजन धनतेरस दिवाली, छठ पूजा के बाद भी विवाह लगन के दिसंबर महीने तक चलता रहता है। इस अवसर पर सभी इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों ने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। इसी सदर्भ में आरा के जगदीशपुर में गोपाल इलेक्ट्रॉनिक्स हर वर्ष त्यौहार में बंपर छूट देता है।

जिससे ग्राहकों का मनपसंद गोपाल इलेक्ट्रॉनिक्स बन गया है। इस बार भी धनतेरस और दीपावली पर्व के शुभ अवसर पर एलजी, सैमसंग और ओरियंट कंपनियों पर बंपर छूट दे रहा है। बता दे कि एलजी व सैमसंग एलईडी टीवी, मिक्सर मशीन, होम थिएटर, आरओ प्यूरीफायर, कूलर, वाशिंग मशीन, फ्रिज इन सभी एलजी कंपनियों पर 25 से 35 परसेंट के बंपर छूट मिल रहा है। इसके अलावे ग्राहकों को गिफ्ट भी दी जाएगी। 

गौरतलब हो कि कोरोना की वजह से बुकिंग इस बार देरी से की गई थी, लेकिन पहले चरण के मतदान के बाद बुकिंग शुभारंभ कर दी गई थी व ग्राहकों ने काफी संख्या में बुकिंग कराई है। गोपाल इलेक्ट्रॉनिक के प्रबंधक राजेंद्र कुमार डब्लू जी बताते हैं कि अगर अभी फ्रीज बुकिंग ग्राहक करा रहे हैं उन्हें उसी समय 1299 रुपया के हाथों हाथ बैग फ्री दी जाएगी। आपको बता दें कि गोपाल इलेक्ट्रॉनिक्स नगर के इको बैंक के ठीक सामने है। पूरी जानकारी लेने के लिए दिए गए मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं। 
📲 +91 99315 75140, 
      +917979020764

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST