धनतेरस की रात स्वर्ण व्यवसायी पर हमला, रंगदारी नहीं देने की वजह से बदमाशों ने मारी गोली


वैशाली:
बिहार के वैशाली में अपराधियों ने गुरुवार की देर रात दुकान से लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी पर हमला बोल दिया. बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर गोलियां बरसाईं और फरार हो गए. घटना जिले के बिदुपुर थाने के मुख्य बाजार की है. मिली जानकारी अनुसार देर रात धनतेरस की दुकानदारी के बाद स्वर्ण व्यवसायी प्रीतम दूकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे.

इस दौरान बाजार से निकलते ही बाइकसवार अपराधियों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और उन पर ताबड़तोड़ 4 गोलियां दाग दीं. इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आननफानन घायल व्यवसायी को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां आईसीयू में भर्ती व्यवसायी की हालत गंभीर बनी हुई है.

मिली जानकारी अनुसार अपराधियों के खौफ से व्यवसायी ने पहले ही थाने में शिकायत दर्ज करवा रखी थी. 2 महीने पहले अपराधियों द्वारा रंगदारी के रूप में 30 लाख रुपये मांगे जाने की शिकायत स्वर्ण व्यवसायी ने पुलिस से की थी. बावजूद इसके अपराधियों ने मौका देख कर स्वर्ण व्यवसायी पर हमला कर दिया.

घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी हैं, इनका टीवी, फ्रीज का भी दुकान है. कल देर रात दुकान बंद कर वह घर जा रहे थे. इसी दौरान बाइकसवार से दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. व्यसायी को 4 गोली लगी है. पिछले कई दिनों से उन्हें धमकी मिल रहा था.

Post a Comment

0 Comments