गोपालगंज में मछली व्यवसायी की हत्या, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा


GOPALGANJ:
जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र सबेया हवाई अड्डा मोड़ के समीप अपराधियों ने 70 वर्षीय मछली व्यवसायी जय बहादुर सिंह को गोलियों से भून डाला. जिससे मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतर कर हंगामा किया. घटना शुक्रवार की सुबह करीब 9:00 बजे की है. मृतक हथुआ थाना क्षेत्र के रूप चक गांव का रहने वाला था.

बताया जाता है कि जय बहादुर सिंह का रुपन चक गांव में ही मछली का तालाब है और वह मछली का कारोबार करते हैं. औऱ आज सुबह जय बहादुर सिंह  मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया हवाई अड्डा मोड़ के समीप दुकान पर चाय पी रहा था. तभी अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

मौत की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और हथुआ बड़कागांव मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा और आगजनी करने लगे। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी को भी लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। बरहाल, मौके पर कई थानों की पुलिस कर रही है और स्थिति तनावपूर्ण है। आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

Post a Comment

0 Comments