-->

मेरी ब्लॉग सूची

दुर्घटना: नीलगाय की टक्कर से चाचा की मौत व भतीजा जख्मी, पिरो- विहिया स्टेट हाईवे पथ पर हुआ हादसा

दुर्घटना: नीलगाय की टक्कर से चाचा की मौत व भतीजा जख्मी, पिरो- विहिया स्टेट हाईवे पथ पर हुआ हादसा


जगदीशपुर। (भोजपुर)।
जगदीशपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर पीरो-बिहिया स्टेट हाईवे पथ पर एक मोटरसाइकिल नीलगाय से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि, उस पर सवार एक अन्य युवक जख्मी हो गया। मृतक नगर पंचायत, जगदीशपुर वार्ड संख्या - 17 (निबंधन कार्यालय) निवासी लल्लन स्वर्णकार के छोटे पुत्र 23 वर्षीय धीरज वर्मा है। वही जख्मी 17 वर्षीय करण कुमार, रंजन स्वर्णकार के पुत्र हैं। दोनों रिश्ते में चाचा- भतीजा थे। मृतक स्थानीय पत्रकार राजकुमार वर्मा का छोटा भाई था। यह हादसा दावाँ व मुंशी टोला के बीच की है। बताया जाता है कि धीरज वर्मा अपने भतीजे करण वर्मा के साथ सोमवार को दोपहर छठ पर्व का प्रसाद देने मोटरसाइकिल से शाहपुर प्रखंड के पास पहरपुर अपने रिश्तेदारी में जाने के लिए घर से निकले थे। तभी रास्ते में पिरो-बिहिया स्टेट हाईवे पथ, दावाँ व मुंशी टोला के समीप हादसा हो गया। नीलगाय से टक्कर के बाद 20 से 25 मिनट तक दोनों जख्मी हालत में सड़क पर छटपटा रहे थे, इसके बाद राहगीरों की नजर पड़ी व मोबाइल फोन से उसके घर पर इसकी सूचना दी। इस बीच, दोनों जख्मी युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए बिहिया पीएससी ले जया गया, जहां से गंभीर रूप से जख्मी धीरज को परिजनों ने आनन-फानन में आरा एक निजी क्लीनिक ले गए। वहां से डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल,शोक की लहर

घटना को लेकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।पूरे जगदीशपुर नगर में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक 23 वर्षीय धीरज की एक तेजतर्रार युवक के रूप में पहचान थी। सामाजिक कार्यों में भी वो बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता था। हाल ही में कोरोनावायरस को लेकर लॉकडाउन में जरूरतमंदों के बीच अपने पॉकेट खर्च से अनाज का वितरण अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया था।

पांच भाइयों व तीन बहनों में सबसे छोटा था धीरज

अपने पांच भाइयों व तीन बहनों में सबसे छोटा था मृतक धीरज। हंसमुख एवं मिलनसार प्रवृति का धीरज घर में सबसे छोटा होने के कारण सबका चहेता भी था।घटना को लेकर माता मधु देवी, पिता ललन स्वर्णकार एवं चाचा शिवजी स्वर्णकार समेत अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। सभी अचानक हुए इस घटना को लेकर स्तब्ध थे।

हादसे की खबर सुनकर पत्रकार के घर लगा लोगों का तांता

स्थानीय पत्रकार राजकुमार वर्मा के छोटे भाई के असामयिक मृत्यु की खबर धीरे धीरे पूरे नगर में फैल गई। खबर सुनकर मृतक के घर लोगों को तांता लग गया।सैकड़ों लोग इस दुःख की घड़ी में सांत्वना देते हुए धैर्य रखने की बात कहते नजर आ रहे थे।

0 Response to "दुर्घटना: नीलगाय की टक्कर से चाचा की मौत व भतीजा जख्मी, पिरो- विहिया स्टेट हाईवे पथ पर हुआ हादसा"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST