नीतीश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे अमित शाह-जेपी नड्डा, राजभवन में तैयारियां शुरू

पटना. बिहार के सीएम के तौर पर नीतीश कुमार सोमवार को सातवीं बार शपथ लेंगे. इसको लेकर पटना में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं. नीतीश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार की दोपहर पटना पहुंच रहे हैं.

गृह मंत्री सोमवार की दोपहर 1:30 पर विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे और नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. उनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष भी पटना स्थित राजभवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. दोनों दोपहर 2 बजे की विशेष विमान से पटना पहुंच रहे हैं. कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार नीतीश सरकार का शपथ ग्रहण सादे समारोह में आयोजित किया जा रहा है. इसको लेकर पटना स्थित राजभवन में तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक नीतीश कुमार के साथ 8 अन्य मंत्री भी शपथ लेंगे, जिनमें तीन-तीन मंत्री जेडीयू और बीजेपी कोटे से होंगे जबकि एक चेहरा हम और मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से होगा. बिहार में सीएम की तस्वीर भले ही साफ हो गई हो, लेकिन डिप्टी सीएम के चेहरे को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. संभावना है कि तारकिशोर प्रसाद ही बिहार के नए डिप्टी सीएम के तौर पर शपथ लेंगे.

Post a Comment

0 Comments