-->

मेरी ब्लॉग सूची

Bihar Election: पहले खेत जोता, फिर चारा काटा, क्रिकेट भी खेला, अब तेजप्रताप ने की घुड़सवारी

Bihar Election: पहले खेत जोता, फिर चारा काटा, क्रिकेट भी खेला, अब तेजप्रताप ने की घुड़सवारी


डेस्क:
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी तेजप्रताप यादव रविवार को मंगलगढ़ मैदान में घोड़े पर चढ़ गए और मैदान में चक्कर लगा कर उतर गये। इससे पहले भी तेजप्रताप हसनपुर में प्रचार-प्रसार के दौरान टैक्टर से खेत जुताई, चारा कटाई भी कर चुके हैं। इसके अलावा खेल के मैदान में तेजप्रताप ने क्रिकेट भी खेला है।

इससे पहले तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने रविवार को मंगलगढ़ गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जात-पात धर्म राजनीति से उपर उठ कर पढ़ाई-लिखाई दवाई सिंचाई की बात होनी चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि यह चुनाव नहीं, बेरोजगारी हटाओ आंदोलन है। सब से बड़ा हमारा दुशमन बेरोजगारी है। 


तेजस्वी ने कहा कि आज बेरोजगारी चरम सीमा पर है। सब से अधिक बिहार में बेरोजगारी है। डबल इंजन की सरकार ने सब चौपट कर दिया है। विभिन्न विभागों में साढ़े चार लाख पद खाली हैं। मुझे साढ़े पांच लाख पद ही सृजित करने होंगे। हमारी सरकार बनी तो दस लाख बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी। हसनपुर में डिग्री कॉलेज नहीं है। सड़क की स्थिति जर्जर है। सरकार बनी तो हसनपुर में मेडिकल कॉलेज बनाएंगे।

बिहार को क्या दिया 
नेता प्रतिपक्ष ने पूछा कि दिल्ली तक एनडीए की सरकार है। फिर भी बिहार को क्या दिया गया। हम नये सोच के साथ सभी जाति, धर्म के लोगों को साथ लेकर चलना चाहते हैं। चाहे सर्वण हो अतिपिछड़ा हो , पिछड़ा हो या दलित हो। उन्होंने कहा कि मंहगाई बढ़ती जा रही है। भाजपा को जब प्याज साठ रुपए किलो था तो मंहगाई डायन लगती थी। अब सौ रुपए किलो है तो भौजाई लगती है। 15 वर्षों में नीतीश जी ने शिक्षा को चौपट कर दिया। महुआ की तर्ज पर हसनपुर में भी विकास होगा। महुआ में सड़क योजना में 900 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। 

0 Response to "Bihar Election: पहले खेत जोता, फिर चारा काटा, क्रिकेट भी खेला, अब तेजप्रताप ने की घुड़सवारी"

टिप्पणी पोस्ट करें