मुकेश सहनी ने जारी की अपने उम्‍मीदवारों की सूची, कहा – प्रचंड बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार


पटना
: विकासशील इंसान पार्टी की ओर से आज पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में विधानसभा के 11 सीटों पर वीआईपी के उम्‍मीदवारों की सूची जारी कर दी गई। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि NDA से जो हमें 11 सीट और एक MLC की सीट मिली हैउसमें हमने सभी समाज को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। इसके तहत हमने ब्रह्मपुर से जयराज चौधरीमधुबनी से सुमन कुमार महासेठअलीनगर मिस्रीलाल यादवसाहेबगंज राजू कुमार सिंहबनियापुर से वीरेंद्र कुमार ओझागौड़ाबराम से सवर्णा सिंहसुगौली से रामचंद्र सहनीसिमरी बख्तिारपुर से मुकेश सहनीबहादुरगंज से लखन लाल पंडितबलरामपुर से बरूण कुमार झा और बोचहां से मुसाफिर पासवन को वीआईपी का उम्‍मीदवार बनाया है।

उन्‍होंने कहा कि हमने एक भी सीट किसी परिवार के व्यक्ति को नहीं दिया गया है। ये परिवार की नहीं बिहार की जनता की पार्टी है। मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे पार्टी में कई साथी मुंगेरनवादानालंदाशेखपुरा आदि जगहों से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थेलेकिन वह नहीं लड़ पाए। इसके लिए मुझे बहुत अफ़सोस है।  मैंने एमएलसी का पद अपने लिए रखा थालेकिन अब मैं सिमरी बख्तियारपुर से चुनाव लड़ रहा हूँ। मैंने यह निर्णय किया है कि MLC का पद अति पिछड़ा समाज में नोनिया जाती को दिया जाएगा। मुझे पूरा भरोसा है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में फिर से प्रचंड बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी।

सहनी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन ने मेरे पीठ में खंजर भोंकने का काम किया हैउसके बाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीगृह मंत्री अमित शाहभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे. पी. नड्डामुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे मलहम लगाने का काम किया है  और  NDA ने मुझे 11 सीट और एक एमएलसी की सीट दी हैइसके लिए मैं एनडीए के तमाम नेताओं को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। इस प्रेस वार्ता में पप्पू चौहानबालमुकुन्द चौहानमिथिलेश चौहानजयनंदन सहनी एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे l

--

Post a Comment

0 Comments