-->

मेरी ब्लॉग सूची

Bihar Election 2020: टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोए लालू की पार्टी के विधायक

Bihar Election 2020: टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोए लालू की पार्टी के विधायक


MUZAFFARPUR: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले टिकट बंटवारे के साथ ही रूठने और मनाने का सिलिसिला भी लगातार जारी है. इस बीच मुजफ्फरपुर के एक राजद विधायक (RJD MLA) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो फूट-फूटकर रो रहे हैं. जिले में औराई के राजद विधायक प्रोफेसर सुरेन्द्र राय का रोते हुए यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल टिकट कट काटे जाने से नाराज लालू की पार्टी के विधायक जी अपने समर्थकों के साथ बैठक कर रहे थे इसी बीच वो इमोशनल हो गये. इस दौरान विधायक जी ने रोते हुए ही अपने समर्थकों को संबोधित किया. औराई के कल्याणपुर स्थित विधायक जी के आवास पर 7 अक्टूवर को उनके समर्थक जुटे थे जिनको विधायक जी संबोधित कर रहे थे.

पार्टी के दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के नजदीकी माने जाने वाले प्रोफेसर सुरेन्द्र राय ने पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को हराया था लेकिन इस बार वो दोबारा टिकट नहीं ले सके. इस बीच सोशल मीडिया में राजद नेता के बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है. मीडिया से बातचीत में विधायक सुरेन्द्र राय ने कहा कि वो लोगों की राय लेकर जल्द ही चुनाव के संबंध में कोई फैसला लेंगे.

0 Response to "Bihar Election 2020: टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोए लालू की पार्टी के विधायक"

टिप्पणी पोस्ट करें