पूर्वी चम्पारण में फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़े 1.35 लाख रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी: पकड़ीदयाल प्रखंड क्षेत्र के चैता पुल के समीप शुक्रवार को दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने एलएंडटी माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मुनमुन यादव से एक लाख 35 हाजार रुपये लूट लिए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेने के बाद अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मुनमुन यादव रामबन मल्लाह टोली से विभिन्न समूहों से पैसा वसूल कर लौट रहा था।

 चैता पुल पर पहुंचने के दौरान सुनसान जगह देखकर बदमाशों ने उसे रोक लिया और कनपटी पर पिस्तौल रखकर उससे एक लाख 35 हजार आठ सौ रुपये लूट लिए। बदमाशों ने उसकी पैशन प्रो बाइक (रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर05एस-5264) तथा सेलफोन भी लूट लिया और  शेखपुरवा रोड की तरफ भाग निकले। उसने उनके जाने के बाद शोर भी मचाया मगर जबतक लोग जुटते बदमाश फरार हो चुके थे।

 पुलिस इंस्पेक्टर बीएल मंडल ने बताया कि अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। ज्ञात हो कि उक्त फाइनेंस कंपनी का कार्यालय पकड़ीदयाल के शेखपुरवा रोड में है। चुनाव को लेकर पुलिस जगह-जगह चेकपोस्ट बनाकर वाहनों की जांच पड़ताल कर रही है वहीं दिनदहाड़े लूट की घटनाएं हो रही हैं।

Post a Comment

0 Comments