दिनदहाड़े बदमाशो ने छात्रावास में जमकर किया गोलीबारी, तीन छात्रो को लगी है गोली। सूचना मिलते ही पुलिस पहुच जांच में जुटी।


मोतिहारी:
बिहार में विधानसभा चुनाव है जिसको लेकर बिहार में आचार संहिता लागू कर दिया गया है 

बिहार में एक तरफ चुनावी तैयारी अपने चरम पर है सभी पार्टियों के नेताओं द्वारा बड़ी बड़ी रैलियों के साथ नॉमिनेशन किया जा रहा है 

पुलिस एक तरफ नेताओं की सुरक्षा एवं गाड़ियों की जाँच में लगी है तो दूसरी तरफ जिले में बड़ी घटना सामने आई है मोतिहारी शहर के बीचों बीच राजेन्द्र छात्रावास में अपराधियों ने घुस कर गोलियां बरसा दी है 

ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी की है. जहां शहर के  राजेंद्र छात्रावास में जमकर गोलीबारी हुई है. बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. हॉस्टल के अंदर अंधाधुंध फायरिंग की गई है. इस घटना में 3 छात्रों को गोली लगने की बात सामने आ रही है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची मोतिहारी पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस की ओर से बताया गया है कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस की ओर से अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments