गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़ें सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोलियों से भूना, हालत नाजुक


GOPALGANJ:
 गोपालगंज में सिविल कोर्ट के अधिवक्ता नवीन कुमार को बेख़ौफ अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता की हालत चिंताजनक है जिन्हें गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है. घटना थावे के बेदुटोला की है जब वकील अपने घर से गोपालगंज सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस के लिए आ रहे थे.

बताया जाता है अधिवक्ता को शरीर में छह गोलियां लगी हैं. घटना थावे थाने के पास बेदू टोला के समीप हुई. बाइक सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. वहीं इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में आक्रोश बढ़ गया है. बताया जाता है कि उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के रहनेवाले 40 वर्षीय अधिवक्ता नवीन कुमार बाइक से सिविल कोर्ट में मुकदमों की पैरवी के लिए आ रहे थे इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला गाँव के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रोकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी.

परिजनों के मुताबिक छह गोलियां लगने के बाद अधिवक्ता मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गये. थावे पुलिस ने आनन-फानन में अधिवक्ता को उठाकर सदर अस्पताल लेकर आयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए पूरे इलाके को सील करा दिया है. अर्धसैनिक बलों की टीम बेदू टोला, थावे और आसपास की प्रमुख सड़कों को सील कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

Post a Comment

0 Comments