-->

मेरी ब्लॉग सूची

Bihar Election: टिकट उसे दिया जिसे हराया था, नाराज BJP विधायक ने आजीवन अन्न त्‍यागा

Bihar Election: टिकट उसे दिया जिसे हराया था, नाराज BJP विधायक ने आजीवन अन्न त्‍यागा

छपरा. अमनौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा का टिकट क्या कटा अमनौर की राजनीति में भूचाल आ गया. विधायक ने टिकट कटने के बाद अब आजीवन अन्न ग्रहण न करने की बात कही है और सिर्फ फलाहार पर रहने की घोषणा की है. अलायंस के भीतर टिकट वितरण में अक्सर पार्टियों को अपनी परंपरागत सीटें भी छोड़नी पड़ती हैं, लेकिन विधायक के विरोध का यह तरीका हैरानी में डालने वाला है. हालांकि, विधायक का इस बारे में अपना अलग ही तर्क है.


स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी के गृह क्षेत्र अमनौर में टिकट कटने के बाद चोकर बाबा ने सांसद को निशाने पर ले लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई. विधायक चोकर बाबा के निशाने पर मंगल पांडे और सुशील मोदी भी रहे. उनके ऊपर चोकर बाबा ने टिकट काटने का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा कि उनकी लोकप्रियता से परेशान होकर इन नेताओं ने मिलकर उनका टिकट कटवा दिया, जिसके कारण उन्होंने आजीवन फलाहार पर रहने का निर्णय लिया है.


चोकर बाबा का कहना है कि भाजपा ने उसे ही टिकट दिया जिसे उन्होंने हराया था. विधायक ने कहा कि वह सिटिंग विधायक हैं और चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए थे. क्षेत्र की जनता के बीच में लगातार बाढ़ में भी काम कर रहे थे. उनके द्वारा चलाई गई रसोई से हजारों लोगों को भोजन मिला जिसके कारण क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ी. यही बात सांसद को खटकने लगी जिसके कारण उनका टिकट कटवा दिया गया.



0 Response to "Bihar Election: टिकट उसे दिया जिसे हराया था, नाराज BJP विधायक ने आजीवन अन्न त्‍यागा"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST