शिवहर में जनसंपर्क को निकले प्रत्याशी पर अंधाधुंध फायरिंग, दो समर्थकों को भी लगी गोली


बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। उन्हें इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 


शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि उनके सीने में गोली लगी थी। उन्होंने बताया कि पुयनहिया थाने के हाथसार गांव के पास घटना को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। गोली लगते ही उन्हें समर्थको द्वारा गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने गहन इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। उनके साथ दो और लोगों को गोली लगने की खबर है। 

मालूम हो कि श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है‌। उन पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे लंबित है। शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी थे। नयांगांव पंचायत के मुखिया तथा डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे।

Post a Comment

0 Comments