चुनाव जीत गई तो स्मार्ट विधानसभा बनाऊंगा: सुषुमलता

प्रस्तावक के साथ नामांकन का पर्चा दाखिल किया

● रोड शो कर दिखाया दमखम,जिताने का संकल्प लिया

● पूर्व सांसद मीना सिंह व  एमएलसी राधाचरण सेठ शामिल हुए


जगदीशपुर। (भोजपुर) भोजपुर के जगदीशपुर से एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी सुषुमलता कुशवाहा ने अपने प्रस्तावक के साथ बुधवार को निर्वाचन पदाधिकारी सह एसडीएम के कार्यालय कक्ष में पहुंची और नामांकन का पर्चा दाखिल किया।
       इसके पूर्व सुषुमलता ने रोड शो कर दमखम दिखाया। इस दौरान एनडीए कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, सीएम नीतीश कुमार जिंदाबाद, आरसीपी सिंह जिंदाबाद व सुषुमलता के नारे  लगाते रहे। रोड शो में बड़ी संख्या में बाइक, चार पहिया वाहनों के साथ पूर्व सांसद मीना सिंह, एमएलसी सह जदयू नेता राधाचरण सेठ सहित हजारों महिला पुरुष एनडीए कार्यकर्ता सम्मिलित होकर एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी सुषुमलता को जिताने का संकल्प लिया।     
 
रोड शो के माध्यम से सुषुमलता ने लोगों का अभिवादन किया व क्षेत्र के समुचित विकास के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान  जगह-जगह पर सामाजिक कार्यकर्ता व बुजुर्गों ने माला-पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। यह रोड शो नया टोला मोड़ बस स्टैंड  से अनुमंडल पहुंचा। यहां पहुंचकर सुषुमलता ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। 

    
क्या कहती हैं एनडीए प्रत्याशी?

मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के शासनकाल में तेजी से सभी क्षेत्रों में विकास हो रहा है। यदि मैं चुनाव जीत गई तो मेरा पहला प्राथमिकता विकास ही होगा। उन्होंने कहा कि जगदीशपुर को हम अलग पहचान दिलाएंगे। जिस तरह से मेरा पंचायत का नाम पूरे भारत में चर्चा है ठीक ऐसा ही जगदीशपुर एक स्मार्ट विधानसभा के रूप में जाना जाएगा।

Post a Comment

0 Comments