नीतीश ने छल व कपट से चुनी हुई सरकार बदल ली: दीपंकर

● लोहिया के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील

● आज उत्तर प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है         
 
     
जगदीशपुर/आरा। (सूरज कुमार राठी)। भाकपा माले राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसान व मजदूर विरोधी है। यह एक तरफ जहां किसान बिल लाकर किसानों को अधिकार से वंचित कर देना चाहती है तो दूसरी ओर निजीकरण कर मजदूरों का अधिकार समाप्त करने का षड्यंत्र कर रही है। वह शुक्रवार को नगर पंचायत, जगदीशपुर स्थित वीर कुंवर सिंह बस पड़ाव मैदान में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। 
                                उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विश्व का सबसे बड़ा विश्वासघाती बताया व कहा कि जनता के मत पाकर उनके साथ जो विश्वासघात किया है उसका बदला जनता इस बार लेने के लिए बेताब है। एनडीए के खिलाफ महागठबंधन नहीं, जनता चुनाव लड़ रही है। नीतीश ने छल और कपट से चुनी हुई सरकार बदल ली। इस बार जनता बता देगी कि सरकार कैसे बदली जाती है। 
                                उन्होंने यूपी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि आज वहां कोई सुरक्षित नहीं है। एनकाउंटर के नाम पर योगी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों का एनकाउंटर करा रहे हैं। सबसे अधिक असुरक्षित हैं तो बेटियां। उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन के लिए महागठबंधन प्रत्याशी विधायक राम विशुन सिंह लोहिया के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की।

Post a Comment

0 Comments