राम विलास की हालत नाजुक,देर रात हुआ दिल का ऑपरेशन; चिराग ने किया भावुक ट्वीट

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्‍थापक राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की हालत नाजुक (Critical) है। अचनक तबीयत बिगड़ जाने के कारण देर रात दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। पिता की तबीयत खराब हो जाने के कारण एलजेपी अध्‍यक्ष चिराग पासवान 9Chirag Paswan) को पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक को स्‍थगित कर अस्‍पताल जाना पड़ा। एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक अब आज होने जा रही है। इस बीच चिराग पासवान ने मुश्किल घड़ी में सहयोग के लिए साथ खड़े रहने के लिए सभी को धन्‍यवाद देते हुए भावुक ट्वीट किया है।

विदित हो कि राम विलास पासवान बीते कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। चिराग पासवान के अनुसार कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Infection) के काल में लोगों को खाद्यान्‍न आदि पहुचाए जाने की व्‍यवस्‍था की निगरानी को प्राथमिकता देने के कारण राम विलास पासवान नियमित मेडिकल चेक-अप (Regular Medical Check-up) नहीं करा सके। इस कारण उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के क्रम में शनिवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। देर रात उनके दिल का आपरेशन करना पड़ा।

पिता की खराब तबीयत और इस मुश्किल घड़ी में लाेगों के साथ खड़े होने के लिए चिराग पासवान ने धन्‍यवाद का भावुक ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा है कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। आगे भी कुछ सप्‍ताह बाद एक और ऑपरेशन करना पड़ सकता हे। चिराग पासवान ने संकट की इस घड़ी में उनके और परिवार के साथ खड़े होने के लिए सभी काे धन्यवाद दिया है।

Post a Comment

0 Comments