विकास क्षेत्र में चौपट ,जनता है बेगूसराय क्षेत्र की त्राहिमाम ! डाँ.संजू प्रिया



ब्यूरो रिपोर्ट: बेगूसराय के विधानसभा क्षेत्र में विकास का काम चौपट है। इसका ज्वलंत उदाहरण मैं देती हूँ, कि बीरपुर प्रखंड क्षेत्र के मखबा गांव में बांध पर जो सड़क बनी हुई है ।वह इतना अधिक जर्जर अभी है कि खाली पांव पैदल भी चलना गांव के लोगों को मुश्किल बना हुआ है। इसके अलावा खरमौली गांव से जिनेदपुर तक बनी हुई गाँव की सड़कें इतनी जर्जर है कि गड्ढा में सड़क है या सड़क में गड्ढा है यह कहना मुश्किल है ।
सड़क जर्जर रहने की वजह से मखना गांव की छोटी छोटी बच्चियां नाव। स्वयं खेभकर पढ़ने के लिए गांव के बीच में बैंती नदी को पार कर जाती हैं। शायद आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि पिछले 5 वर्षों के अपने क्रिया काल अवधि में क्षेत्र के वर्तमान विधायक ने अपने क्षेत्र का क्या विकास की है । क्षेत्र की जनता विकास नहीं होने के कारण काफी त्राहिमाम में है ।उनमें बीच काफी आक्रोश देखा जा रहा है। अब वह सीधे बदलाव चाहते हैं ।
ये बातें बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र की रालो सपा प्रत्याशी डॉ० संजू प्रिया ने बाघा स्थित जयमंगला गैस एजेंसी के बगल में अपने पार्टी कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन करने के बाद प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए शुक्रवार को कही।उन्होंने कहा कि आज बच्चों की शिक्षा बिल्कुल चौपट हो चुकी है। हमारे युवा भाई एवं बहनों के बेरोजगारी की लंबी एक कतार लगी हुई है ।नीतीश मोदी डबल इंजन की सरकार ने पिछले 15 वर्षों से जनता को ठग रही है। अगर मेरी सरकार बिहार में बनी तो हमारे रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जी के नेतृत्व में सबसे पहला कदम शिक्षा में सुधार का उठाया जाएगा।
हमें क्षेत्र की जनता से अपार आशीर्वाद मिल रहा है ।हमसे कही आगे क्षेत्र की जनता चल रही है । इस बार क्षेत्र की जनता बिल्कुल बदलाव चाहती हैं। उन्होंने मुझे अपना एक एक बहुमूल्य वोट देकर बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र से जिताने का वादा किया है। इस अवसर पर रालोसपा के जिलाध्यक्ष श्याम बिहारी वर्मा ने कहा कि डॉ० संजू प्रिया को जिताने के लिए बेगूसराय क्षेत्र की जनता काफी गुस्सा से उबल रहे हैं ।क्योंकि विकास क्षेत्र में कुछ नहीं हुआ है। इस बार इन्हें अपना प्रतिनिधि हृदय से क्षेत्र की जनता ने मन से चुन लिया है ।रालो सपा के प्रदेश सचिव हरे कृष्ण सिह, कुशवाहा ने कहा कि मेरी प्रत्याशी संजू प्रिया के रेश में अब कोई प्रत्याशी नहीं है ।इनका जितना अब तय है।
इस अवसर पर रालोसपा के जिलाध्यक्ष श्याम बिहारी वर्मा, प्रदेश के सचिव हरेकृष्ण सिंह कुशवाहा ,संतोष कुमार, कोमल कुमारी ,सत्या कुमारी,शोभा देवी रामचरित्र पासवान, डॉक्टर जय-जय राम कुशवाहा, मोहम्मद हबीब उल्लाह ,मोहम्मद नियाज, मोहम्मद फहीम ,मोहम्मद इफ्तिखार ,मोहम्मद राजा ,पवन पासवान ,उमेश सिंह ,राम अशीष सिंह ,रामचरित्र पासवान, सच्चिदानंद सिंह, रामानुज सिंह आईटी सेल प्रभारी, मुखिया सुधीर कुमार, समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments