सुशांत सिंह राजपूत के भाई और BJP विधायक नीरज बबलू को आया हार्ट अटैक, निजी अस्पताल में भर्ती


पटना : बिहार में चुनावी गहमागहमी के बीच सभी प्रत्याशी जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगे हैं इसी बीच खबर मिली की प्रचार के दौरान सुपौल जिले के छातापुर से बीजेपी विधायक और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार सिंह बबलू की तबियत बिगड़ गई.  चुनाव प्रचार के दौरान अपने विधान सभा क्षेत्र के माधोपुर में उन्हे सीने में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद आनन-फ़ानन में उन्हें पटना लाया गया.
बुधवार को बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 35 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. इसमें नीरज सिंह का नाम भी शामिल है. नीरज सिंह को छातापुर विधानसभा से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है. नीरज सिंह इस सीट से 3 बार के विधायक हैं.
बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में काफी मुखरता से आवाज उठाई थी. उन्होंने कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी. वे सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंबई भी गए थे.

Post a Comment

0 Comments