Bihar Chunav 2020: PM मोदी की कल पटना, दरभंगा और मुजफ्फरपुर में रैली


DESK
: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  कल 28 तारीख को चुनावी दौरे पर एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. बिहार विधानसभा चुनाव () के पहले चरण के मतदान के दिन पीएम मोदी अपने इस दौरे के तहत राज्य के तीन शहरों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी दरभंगा मुजफ्फरपुर  और पटना में एनडीए की जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस रैली के लिए दरभंगा समेत तीनों जगहों पर स्थानीय पुलिस (Police) और प्रशासन ने सारी तैयारियां कर ली हैं. दरभंगा में एयरपोर्ट से लेकर ऐतिहासिक राज मैदान तक सुरक्षा को लेकर प्रशासन काफी सतर्क है. दरभंगा के एसएसपी बाबू राम, IG अजिताभ कुमार सभास्थल पर मॉनिटरिंग में जुटे हैं.

दरभंगा के राज मैदान में रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे IG अजिताभ कुमार ने बताया कि पूरे शहर में सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं. SPG सुरक्षा के साथ-साथ जिले के पुलिस अधिकारी भी रैली की सुरक्षा व्यवस्था में जुटे हुए हैं. एयरपोर्ट से लेकर सभास्थल तक सुरक्षा को लेकर पूर्वाभ्यास भी किया जा चुका है. इधर, प्रधानमंत्री के चौथी बार दरभंगा आगमन को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं और कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हैं. कोरोनाकाल होने के कारण 80 हजार क्षमता वाले मैदान में 12 हजार के करीब लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है.

भाजपा महासचिव और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने मंगलवार को ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा, ‘कल 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. आपका स्वागत है प्रधानमंत्री जी’ बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हो रही जनसभाओं के तहत प्रधानमंत्री की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह 10 बजे होगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST